menu
New OTT Release : Prime Shots ने किया 'ManChaha' का ट्रेलर रिलीज़ | Releasing on 01nd June
New OTT Release : Prime Shots ने किया 'ManChaha' का ट्रेलर रिलीज़ | Releasing on 01nd June
एक कपल जो अपने घर से भाग कर शहर आते है अपने दोस्त के पास ..फिर उसी दोस्त की नियत उसके दोस्त की गर्लफ्रेंड पर ख़राब हो जाती है ..लड़का अपने लिए जॉब ढूढ़ने के लिए रोज़ शहर में जाता है और उसके पीछे उसकी गोर्लफ्रेंड उसके दोस्त के साथ अपना समय बिताने लगती है

 

एक बार की बात है, एक प्यारे से कपल जो अपने घर से भाग कर शहर में जाने का निर्णय लेते हैं। उनका मकसद था अपने दोस्त के पास जाकर उनके साथ अच्छा समय बिताना। शहर पहुंचने पर, इस कपल के दोस्त की नियत एकदम से उबल पड़ती है। उन्हें अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड अचानक बहुत खराब लगने लगती है। यह देखकर लड़का अपने लिए एक नयी जॉब ढूँढने का निर्णय लेता है। रोज़ाना शहर में जाकर जॉब की तलाश में जुट जाता है।

 

इस बीच, उसकी गर्लफ्रेंड उसके दोस्त के साथ अपना समय बिताने लगती है। दोस्त बेहद खुश होता है क्योंकि वह अपनी प्रिय दोस्त के साथ अच्छा समय बिता रहा है और उसकी गर्लफ्रेंड भी उसके साथ खुश लगती है। इस बीच, लड़का नई जॉब खोजने में आपातित रहता है और काफी समय लगा देता है तकि वह अपने मकसद को पूरा कर सके।

 

बीते वक्त में, लड़का अपनी नई जॉब में सफलता प्राप्त करता है और उसे समय-समय पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शहर में मिलने का भी मौका मिलता है। यह देखकर उनकी गर्लफ्रेंड खुशी के मारे उनसे गले लगाती है और दोनों खुशियों से भर जाते हैं।

 

इस कहानी से हमें यह सीख मिलती है कि कभी-कभी, जीवन का सफर कठिनाइयों से भरा हो सकता है, लेकिन यदि हम अपने मकसद के लिए मेहनत करें और ठीक समय पर निर्णय लें, तो हमें अपने लक्ष्य तक पहुंचने में सफलता मिल सकती है। यह कहानी हमें यह भी दिखाती है कि सच्चा प्यार हमेशा खुशियों का कारण बन सकता है, चाहे वह कितना भी कठिन हो जाए।

 

 

 

देखिए कैसे एक दोस्त ने अपने की गर्लफ्रेंड के साथ मनचाहा किया और अपने दोस्त को धोखा दिया 

 

Watch Full Movie: https://1lynk.co/ps

 

 

Follow us on:

Instagram: https://www.instagram.com/primeshotsapp

 

Facebook: https://www.facebook.com/primeshotsapp

 

ManChaha Trailer | Deepika | Streaming on PrimeShots

Comments

https://hottywood.in/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!