menu
Jamuniya Season 3 Episode 3 Web Series Official Trailler And Full Videos Watch Online on MOOD X VIP
Jamuniya Season 3 Episode 3 Web Series Official Trailler And Full Videos Watch Online on MOOD X VIP
“Mood X Vip जमुनिया वेब सीरीज़ के नए सीज़न के साथ वापस आ गया है। जमुनिया सीज़न 3 वेब सीरीज़ 09 April 2024 से मूड एक्स वीआईपी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने जा रही है। वेब सीरीज का ट्रेलर अब विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

वेब सीरीज की अभिनेत्रियों की बात करें तो इस वेब शो को कुछ अभिनेत्रियां लीड कर रही हैं। अभिनेत्रियाँ ऋतु पांडे और दीपाली बाबर हैं। इन अभिनेत्रियों के साथ अन्य पुरुष अभिनेता शेक्सपियर और विनोद त्रिपाठी हैं।

रितु पांडे एक मध्यम आयु वर्ग की, खूबसूरत अभिनेत्री हैं जो मूड एक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ काम करना जारी रख रही हैं। अभिनेत्री दीपाली एक नवागंतुक हैं लेकिन उन्होंने एक अन्य वेब श्रृंखला का भी नेतृत्व किया है; हालाँकि, दीपाली के बारे में वास्तविक विवरण सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध नहीं है। दीपाली इससे पहले वेब सीरीज 'डर्टी डांसर' का नेतृत्व कर चुकी हैं और उनकी एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आती है. काल्पनिक दुनिया में अभिनेत्रियों का अभिनय के मामले में कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन वेब सीरीज के दृश्यों की वजह से वे दर्शकों को पसंद आती हैं।

इस एपिसोड में आप देखेंगे की जमुनिया अपनी बहन के होने वाले पति के साथ संभंद बनती है और ये बात उसके पति और बहन दोनों को पता चल जाता है और दोनों उसे छोड़कर चले जाते है |

 

DOWANLOAD THE APP

 

Release Date  09/April/2024

Genre  Drama

Season  3

Language  Hindi

OTT Platform  Mood X VIP

Banner/Production  Mood X Motion picture

Producer  Mood X VIP

Director  Amit

Jamuniya S3 EP 03 | Official Trailer | Releasing on 08 Apr 2024 | Mood X App

https://youtu.be/T9UstCmVgDY

Comments

https://hottywood.in/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!